चाचाजी को किया प्रणाम, लगाया गले और लगा गया साढ़े तीन लाख का चूना !

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपी से सात तोले की चेन बरामद की, यह वही चेन थी। जिसे की अभिषेक गुप्ता के गले से पार की गई थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। चाचा जी प्रणाम-चाचा जी प्रणाम यह कहते हुए पलक झपकते ही फरियादी अभिषेक गुप्ता के पैर छूए और गले लगाया। और फिर चलते बना। बाद में जब अभिषेक गुप्ता घर गया और देखा कि उसकी सोने की चेन (Gold chain) गले से गायब है, तो तुरंत ही अभिषेक लार्डगंज थाने पहुँचा और शिकायत दर्ज कराई की एक व्यक्ति उसके गले लगा और फिर करीब साढ़े तीन लाख रु की चेन पार कर दी है।

यह भी पढ़ें…Bachpan Ka Pyar : सहदेव के ‘बस्पन का प्यार’ को बादशाह ने इस अंदाज में किया पेश, देखिये Video

अभिषेक की शिकायत पर पुलिस ने की तलाश
मामला जबलपुर (Jabalpur) के लार्डगंज थाने (Lordganj Police Station) का है। जहां गले लगाने के बहाने एक युवक सोने की चेन पर हांथ साफ़ कर गया। जिसके बाद फरियादी अभिषेक गुप्ता की शिकायत पर पुलिस चेन स्नेचर (chain snatcher) की तलाश में जुट गई। इस दौरान लार्डगंज पुलिस को पता चला कि एक युवक गोल बाजार के पास सोने की चैन लेकर खड़ा हुआ है और उसे बेचने की फिराक में है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपी से सात तोले की चेन बरामद की, यह वही चेन थी। जिसे की अभिषेक गुप्ता के गले से पार की गई थी।

आरोपी ने की जरा सी गलती-लग गया पुलिस के हाथ.
कंजर मोहल्ला निवासी अरुण जाट ने 6 अगस्त की रात को अभिषेक गुप्ता के गले से सोने की चेन चुराई की थी। और फिर उसे अगले दिन से ही बेचने की फिराक में घूमने लगा। लगातार सराफा और गोल बाजार में पुलिस ने अरुण को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा और शक होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। जब अरुण की तलाशी ली गई तो उसके पास से चेन मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी से स्कूटी भी बरामद की है।

चाचाजी को किया प्रणाम, लगाया गले और लगा गया साढ़े तीन लाख का चूना !

यह भी पढ़ें… Hoshangabad News : महिला का शोषण करने वाले थाना प्रभारी पर महिला थाने में दर्ज हुई FIR