Valentine’s Day 2022: MP के IPS की लव स्टोरी, पढ़े दोस्तों की शरारत से प्यार के इजहार तक के किस्से

Pooja Khodani
Published on -
MP IPS AMIT SINGH

जबलपुर, संदीप कुमार। Happy Valentine Day 2022: फरवरी का महीना प्यार का होता है और आज 14 फरवरी 2022 Valentine Day है, ऐसे में आज के दिन प्रेमी जोड़े अलग अलग अंदाज में अपने प्यार का इजहार कर इस दिन को अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते है। खास करके युवाओं में वैलेंटाइन डे को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। इसी कड़ी में MP BREAKING NEWS आपके लिए एमपी के एक आईपीएस (MP IPS) की मजेदार लव स्टोरी लेकर आया है, जिसमें दोस्तों की शरारत से लेकर प्यार के इजहार तक के किस्से शामिल है।

MP School: 11वीं के छात्रों के लिए जरूरी खबर, परीक्षा में ये रहेंगे नियम, जानें कब कौन सा पेपर

हम बात कर रहे है 2009 के आईपीएस अमित सिंह की।अपने हंसमुख स्वभाव के लिए जबलपुर की जनता के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले आईपीएस अमित सिंह  (IPS Amit Singh) वर्तमान मे बतौर एसएसपी रेडियो विभाग (ASP Radio Department) में पदस्थ है। आईपीएस अमित सिंह कभी जबलपुर एसपी हुआ करते थे, आज वह एसएसपी रेडियो है। 2009 बैच के आईपीएस अमित सिंह का जुड़ाव जबलपुर (Jabalpur) से हमेशा से बना रहा है। आईपीएस अमित सिंह की पत्नी प्रज्ञा है, दोनों ने न केवल अपनी लव स्टोरी को आपसी समझ और सूझबूझ से अरेंज मैरिज तक पहुंचाया बल्कि जीवन के कई उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद इस सफर में मजबूती से एक-दूसरे के पूरक बने है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)