जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, महिला आरक्षक की मौत, दो लोग घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग नागपुर-इलाहाबाद पर ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें बैतूल की रहने वाली महिला आरक्षक की मौत हो गई।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के राष्ट्रीय राजमार्ग 7 में आज एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां हादसे में मप्र पुलिस (MP Police) में पदस्थ महिला आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई तो वही कार चालक और एक अन्य युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है, बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे खड़े पंचर ट्रक से टकराने पर यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें…7 प्राइवेट अस्पतालों को सीएमएचओ ने थमाए नोटिस, ये है कारण

मिली जानकारी के अनुसार बैतूल (Betul) की रहने वाली महिला आरक्षक छाया आहाने पन्ना (Panna) जिले के शहपुरा थाने में पदस्थ थी, बीते दिनों छिंदवाड़ा (Chhindwara) में उनके रिश्तेदार के यहां विवाह था और उसी विवाह में शामिल होने छाया, चालक पुष्पेंद्र और शुभम के साथ अपनी कार में गई हुई थी, विवाह समारोह में शामिल होने के बाद आज वापस पन्ना लौटते समय सिहोरा के पास सड़क किनारे पंचर खड़ी ट्रक से उनकी कार टकरा गई, इस हादसे में महिला आरक्षक छाया की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वही कार चालक पुष्पेंद्र यादव और शुभम को गंभीर चोटें आई हैं। जिनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

राष्ट्रीय राजमार्ग नागपुर इलाहाबाद में सड़क किनारे खड़े ट्रक और तेज़ रफ्तार की भिड़ंत की सूचना जैसे ही सिहोरा थाना पुलिस को मिली तो मौके पर 108 के साथ पहुँची, जहां देखा कि महिला आरक्षक छाया जो कि वर्दी पहने हुए थी उसकी मौत हो गई है, वहीं कार में सवार दो युवक घायल तड़प रहे हैं जिसके बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस ने दोनों युवक को इलाज के लिए जबलपुर रेफर करवाया है।

यह भी पढ़ें…सीएम केजरीवाल का ऐलान- 72 लाख लोगों को 2 महीने का मुफ्त राशन, ऑटो टैक्सी ड्रायवरों को 5 हजार देगी सरकार