Jabalpur News : उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव बयान- नए सत्र की तैयारी कर रहा विभाग

mohan-yadav_

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (Higher Education Minister Mohan Yadav) आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) के अधिकारियों से मुलाकात की।मुलाकात के बाद उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव बरेला के लिए प्रस्थान कर गए जहाँ उन्होंने महाविद्यालय के नए भवन का लोकार्पण किया।

कोरोना काल मे शिक्षा सत्र हुआ है प्रभावित
उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षा सत्र बहुत प्रभावित हुआ है फिर चाहे वो स्कूल (School) का हो या कॉलेज (Colleage) का।  यादव की माने तो निश्चित रूप से कोरोना काल ने शिक्षा सत्र को काफी हद तक प्रभावित किया है उन्होंने कहा कि सिर्फ शिक्षा सत्र ही नहीं बल्कि पूरा विश्व आज कोरोना (Corona) से प्रभावित हो रहा है उन्होंने कहा कि इस घातक संक्रमण बीमारी के बीच कैसे शिक्षक (Teacher) छात्रों (Student) को पुनः उसी राह पर लाया जाए उसके लिए भी कोशिश की जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)