हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक और उसका भतीजा गिरफ्तार, तलाशी के दौरान पकड़ाया अवैध हथियारों का जखीरा

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक एवं उसके भतीजे मोहम्मद शहबाज को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक के घर से दो विदेशी राइफल सहित 5 बंदूकें और 15 चाकू बरामद किए हैं,पुलिस ने अब्दुल रज्जाक के खिलाफ रासुका की कार्यवाही करने की भी तैयारी शुरू कर दी है।

बाढ़ पीड़ितों को प्रशासन ने बांटे फटे पुराने कपड़े, गुस्साई महिलाएं कपड़े लेकर पहुंची SDM कार्यालय

आज सुबह पुलिस ने मारा था अब्दुल रज्जाक के घर पर छापा
जानकारी के मुताबिक बीते दिनों अब्दुल रज्जाक की बीएमडब्ल्यू कार का किसी ने विजय नगर के पास शीशा तोड़ दिया था यह जानकारी जब अब्दुल रज्जाक को लगी तो उन्होंने अपने भतीजे मोहम्मद शहबाज एवं 10 से 15 लोगों को विजय नगर भेजा जहां अभ्युदय चौबे के साथ मारपीट की गई जिसकी शिकायत पीड़ित ने विजयनगर थाने में की, मोहम्मद शहबाज की गिरफ्तारी के लिए आज सुबह जबलपुर पुलिस ने जब ओमती स्थित हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक के घर पर छापा मारा तो वहां पर दो विदेशी बंदूक सहित 5 राइफल और 15 चाकू मिले।

आखिर कहां से आई अब्दुल रज्जाक के पास विदेशी बंदूकें 
हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक के पास अखिर विदेशी राइफल कहां से आई यह भी पुलिस के लिए जांच का विषय है, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा की माने तो पुलिस जाँच कर रही है कि आखिर अब्दुल रज्जाक के पास इतनी लेटेस्ट और विदेशी राइफल कहां से आई, साथ ही पुलिस यह भी जांच करेगी कि क्या इन घातक हथियारों का अब्दुल रज्जाक ने कभी इस्तेमाल भी किया था,पुलिस ने अब्दुल रज्जाक के खिलाफ 22 मामलों का आपराधिक रिकॉर्ड निकाला है एसपी के मुताबिक अब्दुल रज्जाक पर 2012 में भी रासुका की कार्यवाही की गई थी।

MP Weather : 72 घंटे बाद बदलेगा मौसम! लगेगी झमाझम की झड़ी, आज इन जिलों में होगी बारिश

एक इटली की तो एक अमेरिका की है राइफल
हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के पास से जो पांच राइफल बरामद हुई है उसमें से एक राइफल इटली की तो दूसरी अमेरिका की बताई जा रही है इसके अलावा तीन जो है वो इंडियन राइफल हैं वह भी हाई क्वालिटी की, पुलिस के मुताबिक अब्दुल रज्जाक के खिलाफ जबलपुर और मंडला के कई थानों में मारपीट, अवैध वसूली, वन्य प्राणी अधिनियम ,आर्म्स एक्ट, हथियारों से लैस होकर हत्या करना जैसे संगीन अपराध के मामले दर्ज है।

अब पुनः होगा अब्दुल रज्जाक का रासुका
जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर ओमती सी.एस.पी अब्दुल रज्जाक के विरोध एनएसए का पुनः प्रकरण तैयार कर जल्द ही जिला दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करेंगे जिसके बाद अब्दुल रज्जाक की अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए उनके खिलाफ रासुका का गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए उन्हें केंद्रीय जेल भेजा जाएगा।