पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

suicide

जबलपुर, संदीप कुमार। पत्नी वियोग में रविवार देर रात एक युवक ने अपने घर पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम सुनील कुमार था जो परसवाड़ा में किराए से रहता था और मेडिकल कालेज में सफाई कर्मचारी की नौकरी करता था। कहा जा रहा है कि रविवार रात को सुनील का उसकी पत्नी का साथ विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी घर छोड़कर चली गई। इसके बाद आवेश में आकर देर रात सुनील ने घर पर फाँसी लगा ली।

पत्नी के चले जाने से परेशान था सुनील
जानकारी के मुताबिक सुनील का अपनी पत्नी से हमेशा विवाद होता था जिसके चलते इससे पहले भी वह घर से कहीं चली गई थी। रविवार रात को भी सुनील से उसका विवाद हुआ और फिर से उसकी पत्नी घर से कहीं चली गई। इसके बाद सुनील ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुनील के दो बच्चे भी हैं जिनकी उम्र 5 और 7 साल है।

सुबह परिजनों ने पुलिस को दी सूचना
सुबह तक जब सुनील घर से बाहर नही निकला तो पड़ोसियों ने उसके परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजन आए और देखा तो सुनील फाँसी पर लटका हुआ था। इसके बाद परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी, पर पुलिस आई और ये कहकर चली गई कि आप थाना में सूचना दो। इसके बाद दोपहर को संजीवनी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुँची तब जाकर कार्रवाई शुरू हुई।

पत्नी पर सुनील को प्रताड़ित करने का आरोप
सुनील के परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नी इससे पहले भी घर से कहीं चली गई थी और कुछ दिन बाद वापस भी आ गई थी। दोनों का आए दिन विवाद होता रहता था। मृतक की बहन ने बताया कि पत्नी से दो दिन पहले भी जब विवाद हुआ था तो सुनील कह रहा था कि वह बहुत परेशान हो गया है और आत्महत्या कर लेगा। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज कर जाँच शुरू कर दी है।