Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

शक के चलते पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, सिर पर हथौड़ा मारकर फरार

जबलपुर, संदीप कुमार। घरेलू झगड़े में एक पति ने पत्नी की हथौड़े से हत्या कर दी। मामला शक्ति नगर इंद्रा बस्ती का है, घरों में झाड़ू पोंछे का काम करने वाली दुर्गा वंशकार की हत्या उसके पति ने कर दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है

बुधवार की दोपहर को पति ने पत्नी के सिर पर हथोड़ी मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामला गढ़ा थाना अंतर्गत शक्तिनगर का है। शक्तिनगर में रहने वाले गंगाराम वंशकार का अपनी पत्नी दुर्गा वंशकार से लंबे समय से विवाद चल रहा था। दरअसल गंगाराम अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इस वजह से पति-पत्नी के बीच में रोज विवाद और झगड़े होते थे। तीन वर्ष पूर्व भी गंगाराम ने शक की वजह से पत्नी दुर्गा वंशकार के साथ मारपीट की थी और उसके हाथ पैर तोड़ दिए थे। इसके बाद वह फरार हो गया था।  तीन वर्ष बाद पति पत्नी के बीच में समझौता हुआ और फिर दोनों एक साथ रहने लगे। लेकिन फिर दोनों में विवाद गहराने लगा और बुधवार को दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। विवाद बढ़ा तो गुस्से में आकर गंगाराम ने हथौड़ी से दुर्गा के सिर पर वार कर दिया और फरार हो गया। इलाके के लोग दुर्गा की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे और उसके सिर से बहते हुए खून को देखकर उसे तुरंत मेडिकल अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।