जबलपुर में क्राइम ब्रांच और पुलिस की छापेमार कार्रवाई, 15 लाख की अवैध शराब जब्त, आरोपी फरार

पुलिस ने भले ही 15 लाख रु की शराब बरामद कर ली हो पर आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस असफल साबित हुई हैं, बहरहाल पुलिस का मानना है कि जल्द ही दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में लंबे समय से अवैध शराब (illicit liquor) की तस्करी जोरों से चल रही है। जिसको लेकर समय-समय पर पुलिस भी ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है पर हालात यह बने हुए हैं कि अवैध शराब की तस्करी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। आज एक बार फिर मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन थाना पुलिस ने करीब 15 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है।

यह भी पढ़ें…Bhind News: पुलिस ने दो चोरियों का किया पर्दाफाश, 4 लाख के माल के साथ एक गिरफ्तार

घर के नीचे तलघर में था शराब का स्टॉक
जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडल को मुखबिर से सूचना मिली कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गोलू जग्गी अपने साथी कृष्णा गुप्ता के साथ मिलकर अवैध शराब का कारोबार करता है, दोनों ही आरोपियों ने मिलकर गोलू जग्गी के घर के नीचे एक तलघर बना रखा था जहां पर कि उन्होंने भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब इकट्ठे कर रखी थी यह लोग अधिक रुपए लेकर लोगों को शराब बेचा करते थे।

पुलिस ने मारा छापा मिली 15 लाख की अवैध शराब
सूचना मिलने के बाद हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित गोलू जग्गी के घर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां से घर के नीचे बने एक तलघर से 230 पेटी अंग्रेजी शराब मिली, प्रत्येक पेटी में 50-50 पाव भरे हुए थे। मौके से बरामद की गई शराब की कीमत करीब 15 लाख रु बताई जा रही है, सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है फिलहाल मौके से दोनों ही आरोपी फरार हो गए हैं।

आदतन अपराधी है दोनों आरोपी पर पुलिस पकड़ने में है नाकाम
बताया जा रहा है कि गोलू जग्गी और कृष्णा गुप्ता दोनों ही आदतन अपराधी है। जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं बावजूद इसके यह दोनों ही आरोपी खुलेआम घूम कर न सिर्फ अवैध कारोबार करते हैं बल्कि कई संगीन अपराधों को अंजाम भी दे चुके है, पर ताज्जुब की बात तो यह है कि इतने शातिर अपराधी होने के बावजूद भी पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने में हमेशा नाकाम साबित होती है। आज एक बार फिर पुलिस ने भले ही 15 लाख रु की शराब बरामद कर ली हो पर आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस असफल साबित हुई हैं, बहरहाल पुलिस का मानना है कि जल्द ही दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें… Ashoknagar News : मुंगावली न्यायालय में अभिभाषक संघ के अध्यक्ष बने मुकेश राजपूत