Jabalpur News : छात्रों के लिए जरूरी खबर, सर्दी बढ़ने के कारण स्कूलों का बदला समय, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Jabalpur Collector Order : मध्य प्रदेश के जबलपुर सहित संभाग के जिलों में शीत लहर का येलो अलर्ट जारी किया है। इसको देखते हुए जबलपुर कलेक्टर सौरभ सुमन ने स्कूलों के समय को बदलने का आदेश जारी किया हैं। जिले में संचालित सभी स्कूल का संचालन आज से आगामी आदेश तक सुबह साढ़े 8 बजे या उसके बाद से ही किया जाएगा।

जारी आदेश के अनुसार, जिले के तापमान में लगातार गिरावट के कारण सर्दी बढ़ गई है जिसके कारण जिले में सुबह की पाली में संचालित विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। छात्रों की परेशानी को देखते हुए कलेक्टर ने सुबह की पाली में संचालित समस्त शासकीय/ आशासकीय अनुदान प्राप्त/ मान्यता प्राप्त/सीबीएसई/ आईसीएससी/ प्राथमिक/ माध्यमिक। हाई सेकेंडरी। हायर सेकेंडरी शालाओं का संचालन दिनांक 23/11/2022 से आगामी आदेश तक 8:30 उसके पश्चात से किया जावे। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”