6 साल की मासूम के सामने युवक ने घोटा पत्नी का गला, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Murder in indore

Jabalpur Crime News: जबलपुर के मंझौली के सुनवानी में एक युवक ने अपनी 6 साल की मासूम बेटी के सामने पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। व्यक्ति का रात में अपनी पत्नी से विवाद हुआ था, जिस पर उसने महिला का हाथ तोड़ दिया था। सुबह वापस बहसबाजी हुई और गुस्से में आकर युवक ने पत्नी का गला दबा दिया। पुलिस ने मासूम से घटना के बारे में जानकारी लेकर आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक दंपति ने लव मैरिज की थी और इनका 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत होने की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे थे। बारीकी से जांच करने पर दाएं हाथ में फैक्चर भी दिखाई दे रहा था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।