6 साल की मासूम के सामने युवक ने घोटा पत्नी का गला, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जबलपुर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी से मारपीट की और अगली सुबह 6 साल की बेटी के सामने गला घोट कर महिला की हत्या कर दी।

Jabalpur Crime News: जबलपुर के मंझौली के सुनवानी में एक युवक ने अपनी 6 साल की मासूम बेटी के सामने पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। व्यक्ति का रात में अपनी पत्नी से विवाद हुआ था, जिस पर उसने महिला का हाथ तोड़ दिया था। सुबह वापस बहसबाजी हुई और गुस्से में आकर युवक ने पत्नी का गला दबा दिया। पुलिस ने मासूम से घटना के बारे में जानकारी लेकर आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक दंपति ने लव मैरिज की थी और इनका 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत होने की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे थे। बारीकी से जांच करने पर दाएं हाथ में फैक्चर भी दिखाई दे रहा था।

पुलिस ने जब इस बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की तो 6 साल की मासूम ने बताया कि वह रात को अपनी दादी के घर पर सोने के लिए गई थी। सुबह जब वापस लौटी तो पिता ने मां को चाय बनाने के लिए कहा जिस पर मां ने माना कर दिया। इस बात से पिता नाराज हो गए और मां के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उनका गला दबा दिया।

जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी रात में नशे में धुत होकर घर आया था। उसने खाना बनाने की बात पर पत्नी से वाद-विवाद करते हुए मारपीट की और महिला का हाथ तोड़ दिया। इसके बाद वह घसीट कर अपनी पत्नी को अंदर ले गया और उसे वहीं छोड़ दिया। अगले दिन उसने मासूम के सामने अपनी पत्नी की जान ले ली।