जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल में इस बात को लेकर डॉक्टर ने इलाज करने से किया इंकार, जानें पूरा मामला..

Sanjucta Pandit
Published on -
jabalpur news

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल में महिला चिकित्सकों का दिमाग सातवें आसमान पर रहता है, जहां यह लोग आमजन से अभद्र भाषा में बात करते हैं। इनका शिकार थाने के पुलिसकर्मी भी होते हैं जो पीड़ित पक्ष को इलाज के लिए लेकर आते हैं। जिसमें से सबसे ज्यादा इन्हें परेशानी उस समय उठानी पड़ती है, जब ड्यूटी डॉक्टर रहला कुरेशी मौजूद रहती हैं जो कि इसी तरह लोगों को परेशान किया करती हैं। एक बार फिर रविवार की रात इस तरह की परेशानी हनुमानताल पुलिसकर्मियों को झेलनी पड़ी जब सुब्बा शाह मैदान में मारपीट के दौरान वो घायल हुई।

आधार कार्ड नहीं था

जब वो महिला को पुलिसकर्मी इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर ड्यूटी डॉक्टर रहला कुरेशी मौजूद थी। जिन्होंने इलाज इसलिए नहीं किया क्योंकि पीडित महिला के पास उसका आधार कार्ड नहीं था। जिसके बाद पीड़िता और पुलिसकर्मी वापस थाने पहुंचे और अपने अधिकारियों को पूरी बात बताई। सूचना पाते ही सब इंस्पेक्टर जिला अस्पताल पहुंचे और महिला डॉक्टर से चर्चा करने के उपरांत पीडिता का इलाज कराया।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।