हादसे में उजड़ा परिवार, तीन लोगों की मौत के बाद घायल बेटे ने भी दम तोड़ा, ग्रामीणों में आक्रोश

injured-son-also-died-after-accident-in-jabalpur

जबलपुर| होली की खुशियां एक परिवार के लिए मातम में बदल गई | एक हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया| चरगवां के छपरा ग्राम में गुरूवार को हुए भीषण सड़क हादसे में जहाँ पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई थी| वही आज इलाज के दौरान पुत्र ने भी दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती सौरभ की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही कार में सवार चारो युवक इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। इस भीषण सड़क हादसे के बाद पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है वही आज गाँव के सैकड़ो लोग मेडिकल पहुँचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

ग्रमीणों की मांग है कि शराब के नशे में धुत कार चालको के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। ग्रामीणों की मांग है कि कार चालको के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव के केस दर्ज किया जाए। इधर जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को तुरंत 15 हजार रु की आर्थिक मदद दी है।

बता दे कि बरगी निवासी वीरेंद्र चढ़ार अपनी पत्नी सपना, बेटी सिमरन और बेटे सौरभ के साथ चरगवां से वापस बरगी जा रहा था रास्ते मे उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया जिसके बाद वो सड़क किनारे मदद का इंतजार कर रहा था तभी शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार कार चालक ने चारों को रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि आज इलाज के दौरान एक की और मौत हो गई। फिलहाल कार सवार चारो का इलाज मेडिकल कॉलेज में जारी है।