आईटीआई का छात्र निकला शातिर चोर,शौक के लिए करता था चोरी

जबलपुर/संदीप कुमार

मदन महल थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो कि महज अपने बाइक शौक के लिए चोरी किया करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन शानदार मोटरसाइकिल बरामद की है। चोर का नाम यशवंत सिंह है जो कि मूलत: सागर का रहने वाला है।

आईटीआई पास है आरोपी यशवंत
सागर निवासी यशवंत ने आईटीआई से पढ़ाई की है। जबलपुर में रहकर वह पानी के आरओ ठीक करने का काम किया करता था। यशवंत राय आरओ बनाने में इतना एक्सपर्ट था कि हर बड़ी कंपनी कॉल कर उसे रिपेयरिंग का काम दिया करती थी। अपने शौक के लिए उसने हुनर का इस्तेमाल का किया और चोरी के रास्ते पर उतर गया।

यशवंत राय के पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल हुई बरामद
मदनमहल थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल लेकर घूम रहा है। संभवत: युवक उस बाइक को बेचने की फिराक में है। इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुँच कर युवक यशवंत राय को गिरफ्तार कर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की।

पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा, महज शौक के लिए बन गया चोर
सागर निवासी यशवंत राय ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह आईटीआई का छात्र है और जबलपुर में रहकर वह पढ़ाई भी कर रहा है। सिर्फ अपने महंगे शौक के लिए उसने चोरी का रास्ता चुना। यशवंत ने बताया कि अभी तक उसने अपने शौक के लिए तीन मोटरसाइकिल गढ़ा और मदनमहल से चोरी की है।