30 वर्षीय युवक की दिनदहाड़े की गई हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

इधर दिनदहाड़े हुई घटना के बाद रांझी थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जुट गई है।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में आज दिनदहाड़े 30 वर्षीय युवक के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने मृतक के साथ बैठकर शराब पी, उसी दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया, विवाद बढ़ते ही मृतक संतोष वंशकार के साथ बैठकर शराब पी रहे आरोपियों ने उसके सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े…रणवीर सिंह को महंगा पड़ा न्यूड फोटोशूट करवाना, मुंबई में केस दर्ज, लगे गंभीर आरोप, जानें यहाँ

बता दें कि दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर रांझी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मृतक के भाई धर्मेंद्र बंशकार ने बताया कि वह एक दुकान में काम करता था आज दोपहर को उसके साथ ही विजय चौधरी,गोपी चौधरी और अमरदीप चौधरी दुकान पहुंचे और अपने साथ में विजय के घर ले गए। यहां पर सभी लोगों ने बैठकर एक साथ शराब पी। किसी बात को लेकर अमरदीप चौधरी से संतोष का विवाद हो गया।

यह भी पढ़े…आज मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें पढ़े सिर्फ एक क्लिक पर

संतोष की हत्या करने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए हैं। मृतक के भाई ने बताया कि जिन लोगों ने उसे मारा है वह उसके साथी हैं। इधर दिनदहाड़े हुई घटना के बाद रांझी थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जुट गई है। asp प्रदीप शेंडे के मुताबिक आरोपियों की शिनाख्त हो गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।