Jabalpur : 60 साल के बुजुर्ग ने किया 12 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

rape news mp

जबलपुर, संदीप कुमार। एक मां सोच रही थी कि मेरी बच्ची इसके पास सुरक्षित रहेगी पर उस व्यक्ति ने एक माँ का न सिर्फ भरोसा तोड़ा बल्कि उसकी बच्ची के साथ हैवानियत भी की। घटना जबलपुर (Jabalpur) के बरेला थाना (Barela Police Station) के हिनोतिया गांव की है। जहां सोमवार की रात को एक 12 साल की बच्ची के साथ उसको सुरक्षा देने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग ने ही दुष्कर्म कर डाला। उसके बाद मासूम पीड़ित के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। वहीं बरेला थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को भी पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें…Ratlam : जावरा ब्लैकमेलिंग कांड के मुख्य आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना ने कोर्ट में किया सरेंडर

मां बुजुर्ग के भरोसे छोड़ गई थी बच्ची को
जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां को कुछ काम से जबलपुर आना था। लिहाजा उसने अपनी 12 साल की बेटी को उसकी दादा के उम्र के बुजुर्ग के पास इसलिए भेज दिया कि उसे लगा था कि वह भी उसे अपनी बेटी की तरह रखेगा और उसकी सुरक्षा करेगा। पर आरोपी के मंसूबे कुछ और ही थे। और मौका पाकर उसने मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

बच्ची ने मां को बताई पूरी घटना
देर रात जब बच्ची की मां अपना काम खत्म कर घर वापस आई। तो उसने पूरी आपबीती मां से बताई जिसके बाद मां ने पड़ोसियों को बुजुर्ग की करतूत बताई और सीधे बरेला थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराई। महिला और बच्ची की शिकायत पर जहाँ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…कोरोना वैक्सीन लगवाने एसडीएम ने निकाली रैली, दुकानदारों से टीका लगवाने का किया आग्रह