जबलपुर: पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या, पुलिस पड़ताल में जुटी

जबलपुर।संदीप कुमार

जबलपुर में पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना बरेला तहसील के गाडरखेड़ा गाँव की है। हत्या का कारण तीन दिन पहले हुआ विवाद बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर की बरेला तहसील के गाडरखेड़ा गाँव में लोग उस वक्त सकते में आ गए। जब गाँव के रहने वाले एक युवक पुष्पेंद्र पटेल की दिनदहाड़े चाकुओ से गोद कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक पुष्पेंद्र के परिवार वालों का तीन दिन पहले आरोपी के परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद पुष्पेंद्र के परिजनों और आरोपी के परिवार वालों का गांव वालों ने समझौता करा दिया था। लेकिन तीन दिन पहले हुए विवाद से खार खाए बैठे आरोपी आकाश पटेल ने आज सुबह गांव के बाहर बने खेरमाई मंदिर के पास पुष्पेंद्र को अकेला देख उस पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिससे अजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

दिनदहाड़े हुई हत्या की खबर मिलते ही जब तक बरेला पुलिस मौके पर पहुची। तब तक आरोपी आकाश,पुष्पेंद्र को मौत के घाट उतारकर फरार हो चुका था..पुलिस के मुताबिक आकाश ने विवाद के चलते बेरहमी से चाकू मारकर पुष्पेंद्र की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुष्पेंद्र की हत्या के बाद गाँव में मातम पसरा हुआ है। और गाँव वालो में आकाश और उसके परिजनों के खिलाफ नाराजगी है। लिहाजा पुलिस गाँव वालो का गुस्सा देखते हुए आरोपी को पकड़ने इलाके में नाकेबंदी के साथ आकाश के रिश्तेदारों के यहां टीम भेज रही है।..ताकि आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लोगो के गुस्से को ठंडा किया जाए।