जबलपुर : रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में जमकर भिड़े ABVP और NSUI कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में गुरुवार को मामूली बात को लेकर 2 छात्र संगठन आपस में भिड़ गए। मामूली रूप से छात्रों के बीच हुए विवाद ने देखते ही देखते कुछ देर में बड़ा रूप ले लिया और दोनों ही छात्र संगठन एक दूसरे पर लाठी और बेल्ट से हमला करने लगे।

यह भी पढ़ें…. जबलपुर : सस्पेंड बिशप पीसी सिंह पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, यूनाईटेड क्रिश्चियन मिशनरी सोसायटी की जमीन पर बने संस्थानों को नोटिस

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में 2 छात्र संगठन आपस में भिड़ गए हैं उसकी सूचना जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को मिली जिसके बाद तकरीबन आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छात्रों को विश्विधालय से बाहर भगाते हुए उन पर लाठीचार्ज कर दिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सरवन कुमार ने बताया कि बीकॉम सेकंड ईयर का पेपर खराब होने के कारण कारण कुलपति से मांग की जा रही थी कि पेपर का रिवैल्युएशन करवाया जाए। कुलपति इसके लिए सभी बातों को मानते हुए आश्वासन भी दिया था। कुलपति से मिलने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संगठन विश्वविद्यालय से बाहर आए उस दौरान मध्य प्रदेश स्टूडेंट यूनियन के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। मामूली बात को लेकर दोनों ही संगठन आपस में भिड़ गए, जिसके चलते दोनों का विवाद हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही छात्र संगठन को समझाइश देने की कोशिश की पर जब तक नहीं माने तो पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए दोनों को संगठनों को विश्वविद्यालय से बाहर खदेड़ दिया फिलहाल स्थिति सामान्य हो चुकी है।