Jabalpur Accident : पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत, दो गंभीर घायल

पिकअप वाहन (pickup vehicle) से बाइक (Bike) की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते बाइक में सवार एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो अन्य लोगों को गंभीर चोट आई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। पुलिस की लाख समझाइश के बाद में भी शराब पीकर वाहन चलाने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि शराब पीकर वाहन चलाने वालों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है। ताजा मामला जबलपुर (Jabalpur) के तिलवारा घाट (Tilwara Ghat) थाने का है। जहां आज दोपहर तेज रफ्तार से पिकअप वाहन (pickup vehicle) से बाइक (Bike) की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते बाइक में सवार एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो अन्य लोगों को गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur Accident : पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत, दो गंभीर घायल

शराब पीकर चला रहे थे वाहन
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची तिलवाराघाट थाना पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया है। इधर घटना के बाद पिकअप वाहन सहित ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक जबलपुर निवासी छोटू यादव अपने साथी उमेश पटेल और विष्णु ठाकुर के साथ चरगवां तरफ से जबलपुर आ रहा था। घनसौर गाँव के पास जैसे ही बाइक सवार तीनों युवक पहुंचे तभी सामने से आ रहे वाहन से टक्कर हो गई। बताया यह भी जा रहा है कि बाइक सवार तीनों ही युवक शराब के नशे में धुत थे जिसके चलते पिकअप वाहन से सीधे उनकी बाइक की टक्कर हो गई, फिलहाल तिलवाराघाट थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… क्या चूड़ी वाला अपराधी था और क्या उसने अपराध किया, इसकी जांच हो- पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा