Jabalpur : आधी रात को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, 300 से अधिक कांग्रेसियों ओर केस दर्ज

पुलिस ने युवक कांग्रेस के नेताओ और अन्य युवकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन महामारी अधिनियम समेत कोलाहल एक्ट के तहत मामला कायम कर लिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में बीच सड़क पर आधी रात को जन्मदिन (Birthday) का जश्न मनाते हुए हुड़दंग मचाना युवक कांग्रेस के नेताओ (Congress leaders) को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने युवक कांग्रेस के नेताओ और अन्य युवकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन महामारी अधिनियम समेत कोलाहल एक्ट के तहत मामला कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें… सीएम शिवराज पहुंचे डबरा, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा, की यह घोषणां

दरअसल ओमती थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव सक्षम गुलाटी अपना जन्मदिन तैयब अली चौक पर सड़क के बीचों बीच मना रहे थे। इस दौरान युवक कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जतिन राज समेत लगभग 300 से ज्यादा युवक वहां पर डांस करते हुए पटाखे चला रहे थे। इसके साथ ही ड्रोन से फूलों की बारिश के साथ आतिशबाजी की जा रही थी। देर रात जब जन्मदिन के जश्न के नाम पर हुड़दंग बढ़ती गई। तब आसपास के स्थानीय लोगों में परेशान होकर पुलिस में शिकायत की।

शिकायत मिलने पर ओमती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हुड़दंग कर रहे युवकों को वहां से हटने के लिए कहा। लेकिन सड़क खाली करने की बजाय युवक कांग्रेस के नेता और उसके समर्थक पुलिस से ही उलझ गए। ऐसे में ओमती पुलिस ने मदद के लिए अन्य थानों से पुलिस बुलाई और इसके बाद पुलिस ने बर्थडे पार्टी के नाम पर बीच सड़क पर हुड़दंग करने वालों को सड़क से खदेड़ा, बाद में पुलिस ने युकां के प्रदेश सचिव सक्षम गुलाटी, नगर अध्यक्ष जतिन राज समेत 300 से ज्यादा युवकों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की माने तो करोना गाइडलाइन के तहत इस तरह की गतिविधियां प्रतिबंधित है। बीच सड़क पर इस तरह से हुड़दंग मचाने की अनुमति किसी को भी नहीं है। लेकिन बड़ी तादात में युवक भीड़ लगाकर बिना अनुमति के बीच सकड़ पर युवक कांग्रेस के नेता का जन्मदिन मना रहे थे, जिस पर कार्यवाई की गई है।