जबलपुर : एडमिनिस्ट्रेशन फीस के नाम पर भी वसूली करता था पूर्व बिशप पी.सी सिंह

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जेल में बंद बिशप पी.सी सिंह के कारनामे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ईओडब्ल्यू की जांच में खुलासा हुआ है कि एडमिनिस्ट्रेशन फीस के नाम पर भी बिशप पी.सी सिंह स्कूलों से मोटी रकम वसूलता था। इतना ही नहीं बिना काम के ही अपनी पत्नी नोरा सिंह को एक मोटी तनख्वाह भी मुहैया करवाता था। कटनी और दमोह की प्राचार्य ने ईओडब्ल्यू को पूछताछ के दौरान बताया कि एडमिनिस्ट्रेशन फीस के नाम पर मोटी रकम बिशप पी.सी सिंह को दी जाती थी।

यह भी पढ़ें…. छतरपुर : मंदिर की सीढ़ियों पर आपत्तिजनक डांस करने वाली युवती के खिलाफ FIR, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए निर्देश

बिशप पी.सी सिंह की पत्नी नोरा सिंह स्कूल में मैनेजर के पद पर तैनात कर दी गई, उसके स्कूल ना आने के बाद भी हर माह मोटी तनखा दी जा रही थी। वर्डसले स्कूल कटनी में पदस्थ प्राचार्य नीता सिंह ने ईओडब्ल्यू को पूछताछ के दौरान बताया कि वह 2 साल पहले ही स्कूल की प्राचार्य बनी है। बिशप पी.सी सिंह को एडमिनिस्ट्रेशन सहित अन्य कामों के नाम पर पैसा देती थी। वहीं पी.सी सिंह के बेटे पीयूष पाल के बैंक अकाउंट की भी ईओडब्ल्यू जानकारी ले रही है। ईओडब्ल्यू जांच कर रही है कि आखिर पीयूष पाल के बैंक अकाउंट में आने वाली राशि का सोर्स क्या है।