जबलपुर: प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का हाथ पकड़ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

प्रेमी युगल के आत्महत्या की घटना जिसने भी देख उसके मुँह से चीख निकल आई।

जबलपुर, संदीप कुमार। ‘जीते जी हम एक न हो पाए तो क्या मर के तो एक हो सकते है’ यह सोचते हुए जबलपुर (Jabalpur) जिले के सीहोरा तहसील में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और कूद गए ट्रेन (train) के सामने और दे दी अपनी जान, प्रेमी युगल के आत्महत्या की घटना जिसने भी देख उसके मुँह से चीख निकल आई।

यह भी पढ़ें…निजी अस्पतालों की लूट के खिलाफ सख्त हुआ प्रशासन, कलेक्टर ने दिए सीधे रजिस्ट्रेशन रद्द करने के आदेश

एक ही मोहल्ले में रहते थे प्रेमी युगल
जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल का नाम जय चौधरी और अंजलि चौधरी था, दोनो ही सिहोरा थाना के नया मोहल्ला में रहते थे, एक ही जाति के होने के बाद भी परिवार वाले उनके प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे, आए दिन दोनो के परिवार में विवाद होता था, जय और अंजलि ने अपने-अपने परिवार को समझाने की बहुत कोशिश की, पर परिवार था कि समझने को तैयार नहीं है। जिसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया।

सोमवार की शाम निकल गए दोनो घर से बाहर
बालिग होने के बाद भी दोनो के परिवार उनके प्रेम विवाह को मानने को तैयार नहीं थे, लिहाजा सोमवार की शाम जय और अंजलि ने अपने घर से बिना बताए निकल गए, दोनो के एक साथ घर से गायब होने पर परिवार वालों ने सिहोरा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

मंगलवार को दोनो की रेल्वे ट्रेक में मिली लाश
खितौला रेल्वे स्टेशन में पदस्थ गैंगमैन ने पुलिस को सूचना दी कि कुर्रा रेल्वे स्टेशन के पास ट्रेक में एक युवक और युवती की कटी हुई लाश पड़ी हुई है,सूचना पर तुरन्त ही खितौला थाना पुलिस मौके पर पहुँच पतासाजी करती है तो पाया जाता है कि मृतक शव जय चौधरी और अंजलि चौधरी के है, बहरहाल पुलिस ने प्रेम प्रसंग के चलते की गई आत्महत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शूरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…कोरोना संक्रमित छतरपुर के जज ने खंडवा में तोड़ा दम, 2 दिन से हुए थे आईसीयू में भर्ती