जबलपुर, ओवैसी

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) के गोहलपुर में बीते एक सप्ताह पहले मोबाइल दुकान में एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए मुस्लिम युवक (muslim man) के साथ मारपीट करने का मामला गरमा गया है। इस मामले में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने मुस्लिम युवक को नग्न कर उसके साथ मारपीट करने को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) को ट्वीट (tweet) कर कार्यवाही कि मांग की है।

यह भी पढ़ें… कमलनाथ के बयान पर गृह मंत्री का पलटवार, बोले- जनता को बरगलाने में लगी कांग्रेस

दरअसल मोबाइल दुकान संचालक की युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखते ही लोगो ने इस युवक की पिटाई करना शुरू कर दिया था। साथ ही युवक पर लॉकडाउन के दौरान भी दुकान खोलने के कारण धारा 144 के उल्लंघन का मामला भी दर्ज कर लिया। सोशल मीडिया में जब इसकी जानकारी एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदउद्दीन ओवैसी को लगी तो वह मुस्लिम युवक के समर्थन में आ गए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए देखे वीडियो पर पूरे मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की है।

यह भी पढ़ें… किसानों को बड़ी राहत, खाद को लेकर शिवराज सरकार ने बनाई नई व्यवस्था

ओवैसी ने सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट कर लिखा है कि इस मामले में कार्रवाई की जाए , वहीं औवेसी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, लोगों ने लिखा है कि औवेसी कब तक ऐसे गलत लोगों का समर्थन करते रहोगे। आखिरकार इन लोगों के गुनाहों पर क्यों पर्दा डालते हो, बंगाल समेत देश के अन्य राज्यों में मुस्लिम समाज के लोग हिन्दुओं की पिटाई करते हैं तो चुप्पी क्यों साध लेते हो।