Jabalpur News : CMHO का ऐलान- सबसे पहले मैं लगवाउंगा कोरोना वैक्सीन

जबलपुर, संदीप कुमार।  कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को लेकर लोगों में अभी भी भय बना हुआ है और अब इसी भय को दूर करने के लिए जबलपुर (Jabalpur) के स्वास्थ्य अधिकारी सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगाएंगे। इतना ही नहीं जबलपुर के स्वास्थ्य अधिकारियों ने अपने अधीनस्थ डॉक्टरों (Doctors) से भी अपील की है कि वह भी आगे आकर वैक्सीन लगवाए और आमजन को इस भय से दूर करें कि कोरोना वैक्सीन उनके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है।

प्रभार लेते ही तुलसी सिलावट ने मुरैना कलेक्टर से मांगी रिपोर्ट, अधिकारी को थमाया नोटिस

दरअसल, जिले लोगों में जिस तरह से कोरोना वैक्सीन को लेकर भय फैला है और उसी भय को खत्म करने के लिए अब जबलपुर के स्वास्थ्य विभाग अधिकारी सामने आ गए हैं जबलपुर जिले में पदस्थ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रत्नेश कुरारिया (Jabalpur CMHO) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे ही जबलपुर में कोरोना वैक्सीन आती है तो सबसे पहले मैं टीका लगवाऊंगा, इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज (Jabalpur Medical College) के डीन डॉ प्रदीप कसार ने भी सबसे पहले टीका लगाने को लेकर हामी भर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)