जबलपुर : शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के पिपरिया (Pipariya) गांव में शराब पीने को लेकर पति पत्नी का इस कदर विवाद हुआ कि आवेश में आकर पति ने पत्नी की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी। वहीं जैसे ही हत्या की खबर मृतका के पुत्र को लगी तो वो भी मौके पर पहुँच गया और अपने पिता पर लाठी से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटनाक्रम के चंद घंटों के बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…आखिर क्यों Amitabh Bachchan को याद आए बाबूजी, शेयर की उनकी ये खास बात

विवाद में पति ने फोड़ दिया पत्नी का सिर
पुलिस के मुताबिक आरोपी खंजाची बर्मन पिपरिया चाकघाट का रहने वाला है और शराब पीने का आदी है। वो रोजाना शराब पीकर आता और अपनी पत्नी शांतिबाई से विवाद करता था। गुरूवार को भी वो शराब पीकर घर पहुँचा और पत्नी से विवाद करने लगा। पत्नी ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके सिर पर लाठी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

माँ की हत्या पर पुत्र ने पिता को पीटा
जब यह खबर मृतका के बेटे को लगी कि उसकी माँ शांति बाई की उसके पिता ने लाठी से पीटकर हत्या कर दी है तो वह घर आया तो देखा कि उसकी माँ मृत पड़ी हुई है। यह देखते ही पुत्र अपना आपा खो बैठा और अपने पिता पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनो को किया गिरफ्तार
वही जैसे ही ये खबर बरेला थाना पुलिस को मिली कि चाकघाट पिपरिया गांव में महिला की हत्या हो गई है तो पुलिस मौके पर पहुँचती और जहाँ पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया, फिलहाल इस घटना के बाद से समूचे गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें…Gold Silver Price : सोने चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए आज का रेट