जबलपुर कोरोना मरीज ने VIDEO जारी कर कहा-‘मैं अभी जिंदा हूँ’, उड़ी थी मौत की अफवाह

जबलपुर। संदीप कुमार. जबलपुर जिले में कोरोना वायरस की पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़ कर अब छह हो गई है लिहाजा इसको देखते हुए जिला प्रशासन और भी अलर्ट हो गया है।जिला कलेक्टर के निर्देश पर ऐसी परिस्थिति को देखते हुए लॉक डाउन की अवधि बढ़ा कर 31 मांर्च तक कर दी गई है साथ ही ऐसे समय जिले की सीमा भी पहले की तरह सील रहेगी।
पहले की तरह ही अब 31 मांर्च तक रहेगा जिले में लॉक डाउन…
कलेक्टर भरत यादव ने निर्देश दिए है कि ऐसे समय मे आदेश दिए है कि लॉक डाउन यथावत रहेगा।उन्होंने बताया कि आईसीएमआर लैब से आज सोमवार को मिली तीन परीक्षण रिपोर्ट्स में एक पॉजिटिव रेपोर्टबपाई गई है । पॉजिटिव रिपोर्ट वाला व्यक्ति मुकेश अग्रवाल के सम्पर्क में आने वालों में शामिल था और उनका कर्मचारी था । पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद उसे जिला अस्पताल में परीक्षण के बाद मेडिकल कालेज आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया है।इसके सम्पर्क में आने वाले अन्य व्यक्तियों को चिन्हित करने की कार्यवाही भी लगातार की जा रही है।

प्रदेश के पहले कोरोना वायरस पीड़ित मरीज ने अपना वीडियो किया जारी… कहा मैं अभी जिंदा हूँ…..

प्रदेश के पहला कोरोना वायरस पीड़ित मरीज मुकेश अग्रवाल की सोशल मीडिया में मौत की खबर को लेकर उन्होंने स्वयं इसका खंडन किया है।अपना एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से स्वास्थ्य हूँ,मुझे न कोई वेंटिलेटर लगा है,और न ही कोई ऑक्सीजन, मैं इस समय पूरी तरह से स्वास्थ्य हूँ,और जो मेरी मौत को लेकर अफवाह फैल रही है वो पूरी तरह से गलत है।