Jabalpur : प्रेम विवाह कर थाने पहुंचा जोड़ा, लड़की पक्ष के लोगों ने किया हंगामा

जानकारी लगते ही बालक बालिका के परिजनों भी थाने पहुंचे और दोनों पर आक्रोश जताते हुए उनसे विवाद करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया।

love marriage

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के मदन महल थाने (Madan Mahal Police Station) में उस समय हंगामा मच गया जब एक जोड़ा प्रेम विवाह (love marriage) करके थाना पहुंचा। जिसकी जानकारी लगते ही बालक बालिका के परिजनों भी थाने पहुंचे और दोनों पर आक्रोश जताते हुए उनसे विवाद करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। हंगामा अंतरजातीय विवाह को लेकर हुआ था।

यह भी पढ़ें…MP News: BJP विधायक की CM Shivraj से बड़ी मांग, युवाओं को मिलेगा फायदा

माही जैन और शुभम श्रीवास्तव ने किया प्रेम विवाह
बताया जा रहा है कि मदनमहल में रहने वाले माही जैन और शुभम श्रीवास्तव दोनो एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनो ने ही मंगलवार को मंदिर में जाकर विवाह कर लिया। चूँकि विवाह अंतरजातीय हो रहा था लिहाज़ा हंगामे के आसार पहले ही दिख रहे थे। जिसके कारण लड़का-लड़की पुलिस से मदद लेने के लिए मदनमहल थाने पहुँचे और पूरी बात थाना प्रभारी नीरज वर्मा को बताई।

जानकारी लगते ही पहुँच गए परिजन थाने-हुआ हंगामा
माही जैन और शुभम श्रीवास्तव ने प्रेम विवाह कर लिया है यह जानकारी जैसे ही लड़की पक्ष के परिजनों को लगी तो वो थाने पहुँच गए। जहाँ जमकर हंगामा किया। वहीं मामले को बिगड़ता देख पुलिस ने उन्हें शांत करवाया। वहीं कुछ देर बाद शुभम के परिवार वाले भी आ गए।

पुलिस ने करवाया मामला शांत
माही जैन के अंतरजातीय प्रेम विवाह को लेकर जहाँ उसकी माँ और मामा आक्रोशित थे। तो वहीं शुभम के परिवार वाले शांत खड़े हुए थे। करीब एक घण्टे की पुलिस के द्वारा दी गई समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और बिना रिपोर्ट करवाए बालक-बालिका के परिजन अपने-अपने घर चले गए। कुछ देर बाद माही भी शुभम के साथ चली गई।

यह भी पढ़ें…Alirajpur : पटवारियों के समर्थन में आए विधायक मुकेश पटेल, हड़ताल को लेकर कही यह बात