जबलपुर सीएसपी अखिलेश गौर का बडा फैसला, सीएम बोले-आपका यह कदम सराहनीय

जबलपुर सीएसपी

जबलपुर, संदीप कुमार। एक तरफ कोरोना संक्रमण से लड़ाई में हर कोई अपने स्तर से मदद के लिए आगे आ रहा है।वही दूसरी तरफ जबलपुर (Jabalpur CSP) के गोहलपुर के सीएसपी अखिलेश गौर ने सीएम को पत्र लिखकर अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष (Chief Minister Relief Fund) में देने का निर्णय लिया है।इस फैसले की सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने भी जमकर सराहना की है।

गेहूं उपार्जन : मध्य प्रदेश के किसानों को बड़ी राहत, 25 मई तक होगी खरीदी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि जबलपुर के गोहलपुर में पदस्थ CSP श्री अखिलेश गौर ने सकारात्मक पहल करते हुये एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का निर्णय लिया है।हमारा जज्बा ही होता है जो हमें विपरीत परिस्थितियों में भी आपदाग्रस्त लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करता है।आपका यह कदम सराहनीय है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)