जबलपुर जिले में अब 82 प्रत्याशी मैदान में, इन उम्मीदवारों ने लिए नाम वापस

MP Election 2023

MP Election 2023 : जबलपुर में आज नामांकन वापसी के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए हैं। जिले की पूर्व,उत्तर, पश्चिम, कैंट, सिहोरा, पनागर और पाटन विधानसभा से प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए हैं।

इन विधानसभा से नाम लिए वापस

जबलपुर पूर्व से राम सिंह जाट, उत्तर विधानसभा से कमलेश अग्रवाल, प्रदीप विश्वकर्मा मोहम्मद शरीफ खान, पश्चिम विधानसभा से कमलेश खत्री, सुजीत कुमार पटेल, रानू देवेंद्र चौधरी, कैंट विधानसभा से राजेश श्रीवास्तव सिहोरा विधानसभा से कौशल्या गोटिया, जमुना मरावी, पनागर विधानसभा से कौशल्या गोटिया और पाटन विधानसभा से शिवम पल्हा, एडवोकेट श्यामसुंदर यादव ने अपने नाम वापस लिए हैं। बरगी से किसी भी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिया।

जिले की आठ विधानसभा में अब 82 प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे। जो कि चुनाव लड़ेंगे। नाम वापसी में पूर्व मंत्री कौशल्या गोटिया, पूर्व जिला पंचायत सदस्य जमुना मरावी, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल हैं। सिहोरा विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉक्टर संजीव बरकड़े और बरगी विधानसभा के पूर्व विधायक सोबरन सिंह के बेटे जयकांत सिंह ने नामांकन फॉर्म वापस नहीं लिया है। पूर्व विधानसभा से राम सिंह जाट, उत्तर विधानसभा से कमलेश अग्रवाल, प्रदीप विश्वकर्मा मोहम्मद शरीफ खान, पश्चिम विधानसभा से कमलेश खत्री, सुजीत कुमार पटेल, रानू देवेंद्र चौधरी, कैंट विधानसभा से राजेश श्रीवास्तव सोनू, सिहोरा विधानसभा से कौशल्या गोटिया, जमुना मरावी, पनागर विधानसभा से कौशल्या गोटिया, पाटन विधानसभा से शिवम पलहा, एडवोकेट श्यामसुंदर ने अपने नाम वापस ले लिए हैं।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News