Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Jabalpur : नशे में धुत रईसजादों ने 2 लोगो को मारी टक्कर, जमकर हंगामा, देखें वीडियो

Pooja Khodani
Published on -
Indore

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के ग्वारीघाट में देर रात उस समय हंगामा मच गया जब शुभ मोटर्स के संचालक उद्योगपति महेश केमतानी के पुत्र ने शराब के नशे में धुत्त होकर बवाल मचाना शुरु कर दिया। दरअसल उद्योगपति के पुत्र स्पर्श केमतानी ने खड़ी कार पर अपनी गाड़ी ठोक दी। जिसकी वजह से गहमा-गहमी मची और मामला पुलिस तक पहुंचा। इस दौरान चली घंटो बहस के बाद ग्वारीघाट पुलिस (Jabalpur Police) ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर, पीडित कार मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

BRIBE : लोकायुक्त का शिकंजा, जनपद कार्यालय का APO 36 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, देर रात जबलपुर (Jabalpur) शहर के उद्योगपति शुभ मोटर्स के संचालक महेश केमतानी के पुत्र स्पर्श केमतानी द्वारा कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 0045 में शराब के नशे में धुत होकर, तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए एक खड़ी कार को भिटौनी रोड पर टक्कर मार दी। जिससे कार चकनाचूर हो गयी। सड़क दुर्घटना होने के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)