जबलपुर: मजाक के कारण छात्रों में हुआ विवाद, एक-दूसरे पर बरसाने लगे लाठी डंडे, 5 छात्र घायल, जाने मामला

नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का दो गुट शुक्रवार की शाम को आपस में भिड़ गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। Jabalpur News:- नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का दो गुट शुक्रवार की शाम को आपस में भिड़ गया। बीच सड़क पर दो गुटों के विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें कि 5 छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। आनन-फानन में घायल हुए छात्रों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज हो रहा है। इधर दोनों ही गुटों से किसी भी तरह की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की गई है।

यह भी पढ़े… MP में पेट्रोल-डीजल के दाम में जारी है उतार-चढ़ाव, देश में जल्द बढ़ सकती है ईंधन की कीमत, जाने कारण

जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज के सामने चाय की दुकान पर कुछ छात्र बैठे हुए थे सभी लोगों में बात चल रही थी कि अचानक ही किसी मजाक को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ही पक्षों में जमकर विवाद हुआ और लाठी डंडे भी चले। बीच सड़क पर काफी देर तक खुलेआम गुंडागर्दी होती रही पर किसी ने इस दौरान बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की। जानकारी के मुताबिक 5 छात्र इस में घायल हुए हैं जिनका मेडिकल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े… पंचायत मंत्री के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी के मुताबिक विवाद की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी जहां सभी लोगों को समझाइश देकर शांत करवाया गया। हालांकि दोनों ही पक्ष से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में छात्र अभिषेक सिंह,क्रिश महेश्वरी, कृष्णकांत यादव, जितेंद्र पाटीदार और लोकेश शर्मा घायल हुए हैं जिनका की इलाज अभी जारी है।