जबलपुर : माँ के ब्लाउज से पिता का घोंटा गला, शव को लौकी बनाकर बाजार में घुमाता रहा बेटा

suicide

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। बेटे ने पहले तो अपने शराबी पिता को माँ के ब्लाउज से गला घोंटकर मौत के घाट उतारा और फी बोरी में भरकर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की, इस दौरान जिसने भी इस बोरी को देखा और बेटे से पूछा तो उसने इसे लौकी से भरी बोरी बताया, लेकिन सच सामने आ ही गया। मामला जबलपुर के पनागर का है, तहसीली कार्यालय के समीप रहने वाले 25 साल के बेटे ने 50 वर्षीय शराबी पिता की हत्या कर दी। सोमवार की रात शराब पीकर घर पहुंचे अधेड़ और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मां-बाप के झगड़े को लेकर बेटे ने दोनों को समझाया लेकिन पिता नहीं माना और गाली-गलौज करने लगा। पिता की हरकतों से तंग आकर बेटे ने गुस्से में आकर मां के ब्लाउज से उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें…. UGC NET-JRF 2022 : दिसंबर-जुलाई का शेड्यूल जारी, 8 जुलाई से परीक्षा, एडमिट कार्ड पर बड़ी अपडेट, जाने अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामलाल वंशकार सोमवार की रात 3 बजे शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी से विवाद करने लगा। दोनों का झगड़ा देखकर 25 वर्षीय बेटे अमन वंशकार ने अपने पिता को समझाया लेकिन वह समझने की बजाए पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। झगड़ा बढ़ते देख बेटे का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने  पास में पड़े मां के ब्लाउज से बाप का गला घोंट कर हत्या कर दी। रामलाल कचरे की गाड़ी चलाता था और शराब पीने की वजह से ही नौकरी भी छूट गई थी जिसके बाद उसने और ज्यादा शारब पीना शुरू कर दिया था जिसके बाद रोज घर में और मोहल्ले वालों से उसका विवाद होता था।

पुलिस ने पूछा तो बोला लौकी भरी है बोरी में
घटना के बाद आरोपी अमन वंशकर ने पिता की लाश बोरी में भरी और बाइक से महाराजपुर अधारताल पहंुचा जहां अधारताल पुलिस की पेट्रोलिंग चल रही थी। पुलिस ने युवक को बाइक में बोरी लादे हुए देखा तो रोककर पूछताछ की। इस दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि वह लौकी लेकर व्यापार मंडी जा रहा है। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ और जांच पड़ताल की तो बोरी में लाश बरामद हुई । शव के हाथ और पैर दोनों रस्सी से बंधे हुए थे। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।