जबलपुर : सारंग नाम से बदमाश लड़कों की गैंग का खौफ, राह चलते लोगों से मारपीट कर वीडियो करते है वायरल

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर शहर में इन दिनों एक ऐसा गैंग सक्रिय हुआ है जिसमें कि ज्यादातर लड़के 15 से 20 साल के हैं, इन लड़कों ने अपना एक गैंग बना रखा है जिसका बकायदा उन्होंने नाम दिया है “सारंग बदमाश 4141” इस गैंग के सदस्य 20 से 25 की संख्या में निकलते हैं और फिर किसी के साथ भी मारपीट कर उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर देते हैं,जानकारी के मुताबिक अभी तक 8 से 10 पीड़ित युवक ऐसे सामने आए हैं जिनके साथ सारंग बदमाश गैंग के सदस्यों ने मारपीट की है।

MP News : राष्ट्रगान के समय खड़े नहीं हुए सांसद, Video हुआ वायरल

शहर में अपनी धाक जमाने के लिए बनाई गई है गैंग
सारंग बदमाश गैंग के सदस्य ज्यादातर समय गढ़ा-मेडिकल धनवंतरी नगर और तिलवाराघाट के पास सक्रिय रहते हैं, इस गैंग के सदस्य पहले तो मारपीट करते हैं और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देते हैं, बताया जा रहा है कि इस गैंग के सदस्य अपने शहर में पकड़ बनाने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं, खास बात यह है कि यह तमाम लड़के गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Dabra news : कांग्रेसियों पर धारा 110 के नोटिस ने पकड़ा तूल, होने लगी राजनीति, ये है मामला

एक साथ निकलते हैं बाइक में सारंग बदमाश की गैंग के सदस्य
अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसमें “सारंग बदमाश 4141” की गैंग में 20 से 25 लड़के हैं यह सभी लड़के युवा हैं और गढ़ा या आसपास के क्षेत्र में रहते हैं, चाहे दिन हो या रात हर समय गैंग के सदस्य बाइक में सवार रहते हैं और एक साथ ही निकलते हैं, इस दौरान जो भी इनके सामने आता है यह लोग उनके साथ मारपीट करते हैं और फिर अपनी धाक जमाने के लिए सोशल मीडिया में वीडियो को सेंड कर देते हैं।

जबलपुर : सारंग नाम से बदमाश लड़कों की गैंग का खौफ, राह चलते लोगों से मारपीट कर वीडियो करते है वायरल

त्रिशूल पर्वत फतह करने गया नौ सेना का दल हिमस्खलन की चपेट में आया, पाँच जवान और एक पोर्टर लापता

जबलपुर पुलिस की कार्यवाही पर उठे सवाल
अभी तक 8 से 10 लड़के ऐसे सामने आए हैं जिन्होंने की सारंग बदमाश गैंग के खिलाफ गढ़ा थाने में शिकायत की है, बावजूद इसके पुलिस का इस और कार्यवाही ना करना कई सवाल खड़े कर रहा है, हालांकि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने इस गैंग को संज्ञान में लिया है, उनका कहना है कि जल्द ही इस गैंग के सदस्यों को पकड़ लिया जाएगा।
जबलपुर : सारंग नाम से बदमाश लड़कों की गैंग का खौफ, राह चलते लोगों से मारपीट कर वीडियो करते है वायरल