जबलपुर : उत्तर पूर्व रेलवे गोरखपुर टीम की शानदार जीत

जबलपुर,संदीप कुमार। रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड एवं पश्चिम मध्य रेलवे खेलकूद संघ के संयुक्त तत्वावधान में चल रही 79वीं अखिल भारतीय हॉकी पुरुष प्रतियोगिता 2021-22 लीग स्टेज का एस्ट्रोटर्फ हॉकी ग्राउंड दमोह में खेली जा रही प्रतियोगिता के चौथे दिन उत्तर पूर्व रेलवे के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेल को 4-2 से पराजित किया, केंद्रीय राज्यमंत्री फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्री व जल शक्ति श्री प्रहलाद सिंह पटेल जी के प्रयासों से दमोह में बनाए गए एस्ट्रोटर्फ हॉकी ग्राउंड में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…MP में लागू होगी पुरानी पेंशन योजना? बजट सत्र से पहले आया मंत्री का बड़ा बयान- कर्मचारियों को होगा लाभ!

आज का मैच उत्तर पूर्व रेलवे/गोरखपुर एवं दक्षिण पूर्व मध्य रेल/बिलासपुर के मध्य खेला गया जिसमें उत्तर पूर्व रेलवे ने 4-2 से विजय हासिल की,उत्तर पूर्व रेलवे के संजय यादव ने 13वें मिनट में एक बेहतरीन फील्ड गोल करते हुए टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, इसके बाद दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने 16वें एवं 26वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की और दक्षिण पूर्व मध्य रेल टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी, हाफ टाईम के बाद उत्तर पूर्व रेलवे ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए 49वें में 51वें एवं 59वें मिनट में क्रमशः अनिल कुमार, फैज आलम और जनार्दन गुप्ता ने तीन धमाकेदार फील्ड गोल करते हुए उत्तर पूर्व रेलवे को 4-2 से मैच जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।

कल खेले जाने वाले मैच इस प्रकार से हैं
1) उत्तर रेलवे/नई दिल्ली विरुद्ध पश्चिम रेलवे/मुंबई
2) आईसीएफ/चेन्नई विरुद्ध दक्षिण रेलवे/चेन्नई
3) मध्य रेलवे/मुंबई विरुद्ध दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे/बिलासपुर
4) पूर्व रेलवे/कोलकाता विरुद्ध पश्चिम मध्य रेलवे/जबलपुर


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News