जबलपुर : खेल-खेल में चली बंदूक, किशोर के आंख में घुसे छर्रे

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के खितौला थाना अंतर्गत बरा मोहल्ला में खेल खेल में बंदूक से निकला छर्रा किशोर की आंख में धंस गया, छर्रा आंख में धंसते किशोर की आंख से खून की धार फूट पड़ी आनन-फानन में परिजन किशोर को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने किशोर को मेडिकल रेफर कर दिया। मेडिकल में जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि किशोर आंख बच पाई है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक अपचारी बालक और 19 वर्षीय युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…भोपाल में बन रहा है अन्तर्राष्ट्रिय स्तर का स्विमिंग पूल, दूसरे चरण का काम अप्रैल तक होगा पूरा

जबलपुर : खेल-खेल में चली बंदूक, किशोर के आंख में घुसे छर्रे

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 18 बरा मोहल्ला निवासी बृज यादव (16) अपने दो दोस्तों के साथ घर के बाहर बंदरों को भगाने वाली छर्रे वाली बंदूक से निशाना लगा रहा था। निशाना लगाने के दौरान 16 वर्षीय किशोर और उसका साथ ही सिकंदर (19) ने खेल खेल में बृज पर ऊपर निशाना लगा दिया, निशाना लगाते ही बंदूक से निकली गोली के छर्रे बृज की आंखों में घुस गए। छर्रे लगते ही बृज की चीख निकल गई और उसकी आंख से खून की धार फूट पड़ी। चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी बृज के परिजनों को दी। खून से लथपथ बृज को परिजन आनन-फानन में सिहोरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने ब्रज का प्राथमिक उपचार तो कर दिया लेकिन आंख में गंभीर चोट होने के कारण उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपचारी 16 वर्षीय बालक और 19 वर्षीय सिकंदर के विरुद्ध धारा 294, 323, 506, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News