तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को मारी टक्कर, छात्र की मौत, एक घायल

पुलिस ने मिनी ट्रक को जप्त कर जांच शुरु कर दी हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के गोरा बाजार थाना अंतर्गत सृजन चौक में आज शाम तेज़ रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे छात्र को मामूली चोटें आई है।

यह भी पढ़े…नक्सल क्षेत्र में सर्चिंग कर रहे जवानों को देखकर सामान छोड़ भागे तीन लोग, पढ़े पूरी खबर

घायल छात्र ने बताया कि वह अपने दोस्त पीयूष कुशवाहा के साथ कोचिंग से घर जा रहे थे इस दौरान बाजू से आ रहे मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और पीयूष उसके नीचे आ गया। सूचना के बाद विजय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मिनी ट्रक को जप्त किया। मृतक छात्र पीयूष कुशवाहा बाइक क्रमांक mp20 kj- 5789 को चला रहा था। पीछे उसका दोस्त बैठा हुआ था। घायल छात्र ने बताया कि संजीवनी नगर में उनका घर हैं, 12 वी क्लास में पढ़ते हैं और कोचिंग पढ़ने के लिए यादव कालोनी आए हुए थे। छात्र ने बताया कि कोचिंग सें छूटने के बाद वे अपने दोस्त के साथ सदर आए थे । यहां से जब अपने घर तरफ संजीवनी नगर जा रहे थे उसी दौरान मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े…पत्नी के साथ डांस करने से रोका तो मोहल्ले के युवक ने की पति की हत्या

घटना में छात्र पीयूष कुशवाहा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद गोरा बाजार थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और ट्रक को जप्त कर चालक को हिरासत में लिया। पुलिस ने पीयूष के परिजनों को सूचना दे दी हैं। पुलिस के मुताबिक छात्र अपने साथी के साथ बाइक सें जा रहा था तभी मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। फिलहाल पुलिस ने मिनी ट्रक को जप्त कर जांच शुरु कर दी हैं।