जबलपुर : नौजवानों में भी इस तरह का उत्साह देखकर बहुत खुशी होती है – भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी.डी शर्मा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 67 वे राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर कहा कि संस्कारधानी आज लघु भारत का रूप नजर आ रही है

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 67 वां राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है, यह 24 दिसंबर से 26 दिसंबर तक चलने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अधिवेशन में देश भर से कार्यकर्ता और छात्र सम्मिलित हुए, वहीं पूर्व छात्र जो कि आज बड़े राजनेता बन गए हैं वह भी इस महा अधिवेशन में शामिल हुए, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं ने जबलपुर शहर में एक विशाल शोभायात्रा निकाली, यह शोभायात्रा जहां से भी निकली वहां उसके फूल बरसा कर उनका स्वागत किया गया।

यह भी पढ़े…अपने बयान को लेकर फिर सुर्खियों में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने भी शहर में निकल रही शोभायात्रा पर फूल बरसाए, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा ने जबलपुर में हो रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 67 वे राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर कहा कि संस्कारधानी आज लघु भारत का रूप नजर आ रही है वही नौजवानों में भी इस तरह का उत्साह देखकर बहुत खुशी होती है।

यह भी पढ़े…अशोकनगर : म्यूटेंट आर्ट ग्रुप ने बनाई 12 हजार कीलों से नीरज चोपड़ा की कलाकृति

उन्होंने कहा कि जबलपुर छात्रों और छात्र राजनीति के लिए एक बहुत ऐतिहासिक तौर पर माना जाता रहा है,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इससे पहले 1960 में जबलपुर में राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था, हम भी प्रयास कर रहे थे कि पर हमें नही मिला,पर आज सौभाग्य है कि हमे स्वागत का मौका मिला।