लोकायुक्त ने जनपद पंचायत सीईओ को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

उन्होंने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत जुन्नारदेव सुरेंद्र कुमार साहू से लेनी चाही तो उनके द्वारा 425000 रु रिश्वत की मांग की गई।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में पदस्थ जनपद पंचायत सीईओ को 400000 रु की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है आरोपी सीईओ का नाम सुरेंद्र कुमार साहू है जो कि पंचायत सचिव के बेटे से कार्य के संबंध में स्वीकृति दिलवाने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।

यह भी पढ़े…राज्य के लाखों कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, फिर 3% बढ़ेगा DA! 4 महीने का एरियर भी मिलेगा?

शिकायतकर्ता रोहन यदुवंशी ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू को लिखित में शिकायत की थी कि उसके पिता ग्राम पंचायत कुकर पानी तहसील जुन्नारदेव में सचिव के पद पर पदस्थ हैं एवं वह निशक्त हैं और उनका स्वास्थ्य खराब भी रहता है इस वजह से वह अपने पिता के सरकारी कामों में मदद किया करता है, ग्राम पंचायत को कुकर पानी में निस्तारि तालाब, दो पुलिया, मेड बंधान एवं हितग्राही के खेतों में भूमि सुधार की तकनीकी स्वीकृति सीईओ से प्रदान करवानी थी,संबंध में जब उन्होंने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत जुन्नारदेव सुरेंद्र कुमार साहू से लेनी चाही तो उनके द्वारा 425000 रु रिश्वत की मांग की गई।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : सुप्रीम कोर्ट में 25 पदों पर निकली भर्ती, जानें आयु-पात्रता, मिलेगी अच्छी सैलेरी

लोकायुक्त ने जनपद पंचायत सीईओ को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की जांच कर आज जनपद पंचायत कार्यालय जुन्नारदेव पहुंची जहां पर की रोहन यदुवंशी रिश्वत के 4 लाख रुपए सीईओ के ड्राइवर मिथुन पवार को दे रहा था तभी लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, मिथुन पवार ने बताया कि सुरेंद्र कुमार साहू के यह रुपए हैं और उन्होंने ही लेने के लिए कहा था, पुलिस ने इस मामले में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत जुन्नारदेव एवं सह आरोपी मिथुन पवार को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।