जबलपुर: मेनका गांधी का बयान बना चर्चा का विषय, अब जबलपुरवासियों ने उठाया यह कदम

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के नाना जी देशमुख विश्विद्यालय से पढ़े डॉक्टर विकास शर्मा के साथ भाजपा सांसद मेनका गांधी के द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की गूंज इन दिनों पूरे प्रदेश में सुनाई दे रही हैमध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का अपनी ही पार्टी की सांसद मेनका गांधी पर कटाक्ष करना, डॉक्टर के पक्ष में कांग्रेस का खड़ा होना और अब भाजपा सांसद को फोन करना इन दिनों प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

भाजपा सांसद को लोग कर रहे है फोन

एक श्वान का सही ढंग से ईलाज न होने के कारण वैटनरी डॉक्टर विकास शर्मा के साथ अभद्र व्यवहार करना उनके माता-पिता पर टीका टिप्पणी करना इतना ही नही जबलपुर के नाना जी देशमुख विश्विद्यालय को घटिया कहने पर अब मध्यप्रदेश से मेनका गांधी के पास फोन पहुँच रहे है हालांकि मेनका गांधी कॉल को रिसीव करने तैयार नही हैहाल ही में जबलपुर के सुमित चौहान ने मेनका गांधी के कार्यालय नंबर 01123359241 पर कॉल किया जहाँ सामने से जबाव दिया जा रहा है कि मैडम मीटिंग में व्यस्त है इसलिए अपने सवालो को मेल कर देयुवक सांसद मेनका गांधी से बात करना चाह रहा था पर उसकी बात नही हो पाई। 

Read More: कर्मचारियों को जल्द मिलेगी राहत, केंद्रीय मंत्रिमंडल लेगा अंतिम निर्णय, DA पर जाने अपडेट

मैडम से बात हो पाना नही है संभव

जबलपुर निवासी सुमित चौहान ने भाजपा सांसद मेनका गांधी के कार्यालय में दो मर्तबा फ़ोन लगाया पहली बार पूरी बात हुए बिना कॉल कट गया वही जब दूसरी बार फोन लगाया गया तो सांसद कार्यालय से कहा गया कि मेडम बहुत व्यस्त है आपके जो भी सवाल है उसे आप मेल कर देएमपी ब्रेकिंग वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता है। 

ये था पूरा घटनाक्रम

21 जून को एक कथित ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें चंडीगढ़ में प्रैक्टिस कर रहे जबलपुर वेटनरी नाना जी देशमुख विश्विद्यालय में पढ़े डॉक्टर विकास शर्मा से मेनका गांधी की फोन पर बात हुई थी। चंडीगढ़ निवासी अंजली चौधरी अपने डॉग को इलाज के लिए डॉक्टर विकास शर्मा के पास गई थी। जहाँ डॉग का ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के बाद मालिक उसे अपने घर ले गईं। जहां टांका टूट गया बाद में इस डॉग का पैर काटना पड़ा। इसके बाद अंजली चौधरी ने इस मामले में मेनका गांधी से शिकायत की। इसी शिकायत पर मेनका गांधी ने फोन पर डॉक्टर के खिलाफ अपशब्द कहे और फिर डॉक्टर से पूछा कि- कहां से डिग्री ली? डॉक्टर ने जबलपुर के नानाजी देशमुख वेटनरी विवि का नाम बताया तो मेनका गांधी ने कहा कि यह सबसे घटिया जगह है।

https://mpbreakingnews.in/wp-content/uploads/2021/06/mpbreaking13024627.mpeg