जबलपुर : नई शराब नीति पर सांसद राकेश सिंह ने दिया यह बयान, जानें

सरकार ने शराब नीति को लेकर पहले विशेषज्ञों से सलाह ली होगी और उसके बाद ही निर्णय लिया होगा।

जबलपुर,संदीप कुमार। शराब की नई नीति से जुड़े मामले में लोकसभा के मुख्य सचेतक और जबलपुर सांसद राकेश सिंह का भी एक बड़ा बयान सामने आया है,जबलपुर में आज मीडिया से बात करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि मैं तो शराब पीता नहीं हूं पर सरकार ने शराब को लेकर जो निर्णय लिए होंगे वह काफी सोच समझकर ही लिए होंगे।

यह भी पढ़े…रानी कमलापति स्टेशन के नाम बदलने की याचिका रद्द होना आम जनता की जीत..

शराब की नई नीति के तहत जहां शिवराज सरकार (Shivraj government)घर-घर शराब पहुंचाने में जुटी हुई है तो वही जबलपुर (jabalpur) सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) आम जनता से अपील कर रहे हैं कि किसी को भी शराब नहीं पीना चाहिए, इसके साथ ही राकेश सिंह ने कहा कि सरकार राजस्व बढ़ाने के लिए कोई काम करती है तो सोच समझकर ही करती होगी, सरकार ने शराब नीति को लेकर पहले विशेषज्ञों से सलाह ली होगी और उसके बाद ही निर्णय लिया होगा।

यह भी पढ़े…पंजाब में बड़ी साजिश हुई नाकाम, गुरदासपुर से RDX व ग्रेनेड लॉन्चर मिला

वही आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बंगले के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धरने पर भी सांसद राकेश सिंह ने तंज कसा है,उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह बहुत समय से मीडिया में आए नहीं थे इसलिए वह धरने पर बैठे थे आज उन्होंने कोशिश की है जिसमें कि वह सफल भी हुए।