जबलपुर : पिता-पुत्र की हत्या मामला, घटना के तीन दिन बाद भी हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर, मृतक की बेटी आरोपी प्रेमी के साथ दवाई खरीदती CCTV में आई नजर

पुलिस को आशंका है कि राजकुमार ने बेटी और मुकुल को घर के अंदर देख लिया था जिसके बाद मुकुल ने उन्हे और बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

JABALPUR NEWS : मध्य प्रदेश के जबलपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में दो दिन बीत जाने के बावजूद अब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, घटना की जांच में जुटी पुलिस ने शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और अलग-अलग टीमों को जबलपुर शहर के आसपास के जिलों में रवाना किया लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली है, घर से लेकर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर गायब हुई 16 साल की काव्या संदिग्ध आरोपी मुकुल के साथ जाते हुए दिखाई दी है, 14 और 15 मार्च की रात रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा के घर के आसपास पड़ोसी युवक मुकुल आते जाते हुए दिखाई दिया है, जिसके पास गैस कटर, पॉलीथिन और अन्य चीजें हैं। जो इस बात की पुष्टि करते है कि मुकुल ने ही राजकुमार और उनके बेटे को मौत के घाट उतारा है और इसमें काव्या की भी भूमिका हो सकती है। फिलहाल दोनों की तलाश जारी है। फिलहाल काव्या कटनी के पास CCTV में एक मेडिकल स्टोर से दवाई खरीदती नजर आई है, उसके हाथ में चोट भी लगी दिखाई दे रही है। ले JB TK पुलिस वहाँ पहुँचती दोनों फरार हो गए।

मुकुल और काव्या की दोस्ती 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj