Jabalpur News : खेत में लगी सौंप की पत्तियां खाने से 23 स्कूली बच्चे हुए बीमार, जानें पूरा मामला

Jabalpur Food Poisoning News : जबलपुर के पनागर ब्लॉक के खजरी-खिरिया प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब अपने घर जा रहे थे। उस दौरान यह सभी बच्चे स्कूल के पास ही लगे खेत में चले गए और वहां पर सौंप की पत्तियां खाने लगे। पत्तियां खाते हैं सभी 23 बच्चे बीमार हो गए, सभी बच्चों को चक्कर आने लगे जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने स्कूल में बच्चों के बीमार होने की सूचना दी।

यह है मामला

शिक्षकों ने दो एंबुलेंस की मदद से सभी 23 बच्चों को इलाज के लिए पनागर स्वास्थ्य केंद्र ले गए, और उनका इलाज करवाया। टीचरों ने मिलकर आनन-फानन में सभी बच्चों को 108 की मदद से बनाकर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर कि डॉक्टरों के द्वारा सभी बच्चों का इलाज किया गया।

बच्चें खतरे से बाहर

डॉक्टर के मुताबिक सभी बच्चों की हालत पूरी तरह से स्वस्थ है। बच्चों के बीमार होने की वजह फूड प्वाइजनिंग बताई गई है। फिलहाल सभी बच्चों की स्थिति सामान्य है, और इन्हें घर भेज दिया गया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News