किराना दुकान में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने पाया काबू

जबलपुर। संदीप कुमार।
कोरोना वायरस की घातक बीमारी के बीच शनिवार रात जबलपुर के गलगला बाजार में स्थित किराना दुकान में भीषण आग लग गई।आग दो मंजिला दुकान में लगी है।आग लगने की सूचना स्थानीय लोगो ने दूकान मालिक महेश कुमार के साथ साथ दमकल विभाग को दी जिसके बाद मौके पर पहुँची फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने में जुट गई । करीब आधा दर्जन से ज्यादा दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाती रही,इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

सूचना मिलने के बाद करीब आधा दर्जन गाड़ी आग बुझाने में जुटी रही। वही आग लगने के चलते इसी बिल्डिंग में लगे मोबाइल टावर के गिरने का खतरा बना हुआ था।आग लगने के चलते मोबाइल टावर कभी भी गिर सकता है जिस वजह से आजू- बाजू की दूकान भी खाली करवाई जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक गलगला बाजार स्थित महेश कुमार की किराना दुकान कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन थी।यह दूकान सुबह सिर्फ 9 से 11 बजे तक खुला करती।शनिवार की रात आचनक ही दो मंजिला किराना दुकान में आग लग जाती है।प्रथम दृष्ट्या आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।दूकान में लगी आग को बुझाने में आधा दर्जन गाड़िया जुटी हुई थी।बहरहाल दूकान में लगी आग को धीरे धीरे काबू पाया जा सका।