अतिसंवेदनशील इलाको में ड्रोन की पैनी नजर, उल्लंघन करने वाले जाएंगे सीधे जेल

जबलपुर।संदीप कुमार।

कोरोना वायरस संक्रमण को पूरी तरह से रोकने के लिए जबलपुर का पुलिस प्रशासन अब मुस्तेद हो गया है।जबलपुर पुलिस ने अब संवेदनशील इलाकों में अपनी नजर तेज करते हुए ड्रोन कैमरों से निगरानी रखना शुरू कर दिया है।
मदार टेकरी-चांदनी चौक-मिलोनीगंज में पुलिस ने उड़ाया ड्रोन-चप्पे चप्पे में डाली नजर…..
जबलपुर एसपी अमित सिंह के साथ पुलिस टीम ने मदार टेकरी होते हुए मिलोनीगंज पहुंची इस दौरान ड्रोन कैमरे के जरिए पुलिस ने नजर हर जगह अपनी दौड़ाई। इन इलाकों में पुलिस लगातार अलाउंस भी कर रही थी कि लोग अपने घरों पर ही रहे और अगर बाहर निकलते हुए कोई पाया जाता है तो उस पर कार्यवाही भी की जाएगी। पुलिस का ड्रोन उड़ता देख लोग अपने-अपने घरों में चले गए…

एसपी अमित सिंह ने अपने आज के भृमण के दौरान कहा कि अब हम किसी भी तरह की ढील देने के मूड में नही है ऐसे में अब जो भी लापरवाही बरतेगा उस पर पुलिस एक्शन लेगी।एसपी अमित सिंह ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही है कि शहर कुछ इलाकों में लॉक डाउन आदेश की अवहेलना की जा रही है जिसको लेकर अब ऐसे इलाको में पुलिस ने कड़ाई की है।अतिसंवेदनशील जगहों में पुलिस ड्रोन केमरे से नजर बनाए हुए है।साथ ही मोटरसाइकिल से पुलिस की टीम गश्त करेगी और फिर भी अगर कोई आदेश का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो वो सीधे जेल जाएगा।