Jabalpur News : हिंदू धर्मसेना के कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का किया घेराव, जानें पूरा मामला

Jabalpur News : जबलपुर में आज हिंदू धर्म सेना के कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव किया और पुलिस से मांग की है कि नर्मदा के गौरीघाट और जिलहरी घाट में विशेष धर्म के लोगों पर आने पर प्रतिबंध लगाया जाए। हिंदू धर्म सेना के कार्यकर्ताओं की यह भी मांग है कि विशेष धर्म के लोग यहां पर आकर महिलाओं के साथ युवतियों के साथ छेड़खानी करते हुए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कई मर्तबा हंगामा भी इन लोगों ने पैदा किया है।

हिंदू धर्म सेना के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है जिसमें की कुछ लड़के गौरीघाट में नशे में चूर होकर खाट का माहौल बिगाड़ रहे हैं। मामले पर धर्म सेना के जिला अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि गौरीघाट को सरकार पवित्र क्षेत्र घोषित कर चुकी है जो हिंदुओं की आस्था का केंद्र भी है, पर विशेष धर्म के लोग आकर यहां पर नशाखोरी करने और यहां की महिलाओं से छेड़खानी करने का आरोप भी लगाया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”