Jabalpur News : युवक की हत्या कर शव को आरोपियों ने सड़क किनारे फेंका

राहुल के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में एक युवक की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई है आरोपियो ने युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए इधर सूचना मिलने के बाद तिलवारा थाना पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे और हत्यारो को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े…Damoh News : दमोह में दिनदहाड़े दो नकाबपोश बाइक सवारों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक बाजनामठ चौराहे के पास सुलभ जन सुविधा केंन्द्र के सामने एक युवक के मृत पडे होने की सूचना पर थाना प्रभारी तिलवारा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे,युवक के सिर मे गंभीर चोट लगी हुई थी,हत्यारो ने मृतक के माथे में, सिर के पीछे धारदार हथियार से वार किए थे,मृतक की शिनाख्त राहुल चौधरी निवासी चूल्हा गोलाई के रूप में हुई।

यह भी पढ़े…MP पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण पर बड़ी अपडेट, सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पर विस्तृत रिपोर्ट

पुलिस की जाँच में अभी तक पता चला है कि मृतक राहुल चौधरी मजदूरी करता था, राहुल चौधरी 5 तारीख को ग्राम डुडवारा नंदलाल यादव के यहॉ शादी पार्टी में काम करने गया था जहां शादी पार्टी में हलवाई के साथ काम किया था और आज उसका शव तिलवारा के पास मिला, फिलहाल पुलिस ने राहुल के कुछ साथियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है इधर एसपी बहुगुणा का कहना है कि जल्द ही राहुल के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।