Jabalpur News: गाड़ी टक्कर होने के बाद महिला ने युवक को सरेराह पीटा, वीडियो वायरल

जबलपुर में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पे जम कर वायरल हो रहा है। यह महिला कौन है इसकी जानकारी तो नहीं लगी है, पर जिस तरह से सरेराह महिला ने एक युवक को धुन दिया है

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पे जम कर वायरल हो रहा है। यह महिला कौन है इसकी जानकारी तो नहीं लगी है, पर जिस तरह से सरेराह महिला ने एक युवक को धुन दिया है, तो उसको लेकर सोशल मीडिया में यह महिला ट्रेंड हो रही है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 15 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम को रसल चौक के पास जब महिला अपनी गाड़ी से जा रही थी। तभी रॉन्ग साइड से बाइक पर सवार एक युवक आ गया जिसके चलते महिला से उसकी गाड़ी की टक्कर हो गई और महिला गिर गई।इसके बाद महिला उठी और फिर उसके बाद चप्पल से ताबड़तोड़ युवक पर हमला कर दिया। लोग महिला को समझा रहे थे पर महिला थी कि युवक पर चप्पलों की बरसात कर दी। एक के बाद एक कई बार युवक पर महिला ने हमला किया। हालांकि लगातार स्थानीय लोग महिला को समझा रहे थ।

यह भी पढ़ें – Damoh News: कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को कट्टा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि महिला मोबाइल पर बात कर रही थी उसी दौरान उसकी युवक से टक्कर हो गई। इसके बावजूद महिला अपनी गलती मानने को ही तैयार नहीं थी। महिला के द्वारा पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो एमपी थाना के रसल चौक के पास का है।

यह भी पढ़ें – नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ने व्हाट्सएप को यूपीआई के द्वारा ग्राहकों को जोड़ने की अनुमति दी

ठीक इसी तरह की घटना कुछ समय पहले लखनऊ में घटित हुई थी, जब एक महिला रोड क्रॉस कर रही थी उसी समय कैब ड्राइवर ने गाड़ी से ठोकने से बचा दिया था। उसके बाद भी महिला ने ऐसे ही सरेराह युवक को पीटा था। लेकिन ऐसे मामलों में देखा गया है कि युवक पिटते रहता है लेकिन कोई भी छुड़ाने नहीं आता। यह महिला से जुड़े कानून हो या फिर महिला ने एक्शन लिया है तो सही ही होगी। ऐसा मान लिया जाता है। फिलहाल पुलिस इस मामले के जांच में जुटी हुई है। अभी तक लड़के के तरफ से कोई शिकायत नहीं की गयी है और ना ही महिला की शिनाख्त हुई है।