Jabalpur News : राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त करने से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार का फूंका पुतला

Jabalpur Congress News : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म को लेकर पूरे देश में कांग्रेस आंदोलन कर रहीं है। जबलपुर में भी आज राहुल गांधी के समर्थन में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका, इस दौरान पुलिस से पुतला जलाने के दौरान कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई। जबलपुर के तीन पत्ती चौक पर युवा कांग्रेस के साथ जबलपुर नगर अध्यक्ष और महापौर ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू के साथ युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जितिन राज सहित कार्यकर्ताओं ने शहर के तीन पत्ती चौराहे पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका। कार्यक्रम के दौरान पुलिस की झड़प भी हुई। राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर महापौर और जबलपुर नगर अध्यक्ष जगत बहादुर अन्नू ने कहा कि भाजपा सरकार लोकत्रंत के खिलाफ काम कर रहीं है। और वो 50% लोग जो कि जनता के वोट से जीतकर आए थे उनकी आवाज दबाने का काम कर रहें है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”