लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते बिजली विभाग का जेई गिरफ्तार

Jabalpur Lokayukta Police : भ्रष्टाचार पर सरकार के लगातार एक्शन के बाद भी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत (Bribe) लेने से नहीं घबराते। उन्हें ना तो अपनी प्रतिष्ठा जाने का डर है और ना ही नौकरी पर खतरे की चिंता। इसी क्रम में जबलपुर में आज लोकायुक्त पुलिस ने बिजली विभाग के जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने बिजली विभाग में पदस्थ जूनियर इंजीनियर को 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी जूनियर इंजीनियर लक्ष्मी नारायण पाटिल गढ़ा-2 में फीडर प्रभारी के पद पर पदस्थ है। जिसने कि किसान से स्थाई कनेक्शन के लिए रिश्वत मांगी थी जिसके बाद किसान मूलचंद पटेल ने लोकायुक्त एस.पी से इसकी शिकायत की थी।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते बिजली विभाग का जेई गिरफ्तार

5 एचपी के परमानेंट बिजली कनेक्शन के बदले मांगी रिश्वत

लोकायुक्त पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित मूलचंद पटेल निवासी तिलवारा घाट ने अपने खेत में कृषि कार्य हेतु 5-hp परमानेंट कनेक्शन कराने के लिए आवेदन दिया था। आवेदन लेकर जूनियर इंजीनियर लगातार मूलचंद पटेल को कनेक्शन के लिए आज-कल, बोलता रहा था। मगर हाल ही में जूनियर इंजीनियर के द्वारा 25 हजार रुपए की मांग की गई बाद में सौदा 13 हजार रुपए में तय हुआ। जे.ई से परेशान होकर किसान ने जबलपुर लोकायुक्त एस.पी से शिकायत की। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने जाल बिछाकर आज रिश्वतखोर इंजीनियर को रंगे हाथों ट्रैप कर लिया। फिलहाल टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।