Jabalpur : सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुसे बाइक सवार, मौत

घटना में अभिषेक चढ़ार बाइक सहित ट्रक के नीचे जा घुसा जिसे रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के आधारताल निवासी 24 वर्षीय अभिषेक चढ़ार की आज दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। घटना उस वक्त की है जब वह कटंगी से अपने घर अधारताल लौट रहा था, तभी बाईपास के पास एक खड़े ट्रक मे उसकी बाइक जा घुसी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करते हुए बमुश्किल अभिषेक चढ़ार को ट्रक के नीचे से निकाला और फिर उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से किया सवाल, प्रदेश के लाखों बेरोजगारों को रोजगार कैसे मिलेगा

माडोताल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक अभिषेक चढ़ार किसी काम से कटंगी गया था और वापस जब वह घर लौट रहा था तभी जैसे ही कटंगी बाईपास के पहुंचा तो सड़क किनारे खड़े ट्रक के सामने से जा टकराया। घटना में जहां अभिषेक की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने माडोताल थाना पुलिस को सूचना देते हुए 108 के माध्यम से घायल अभिषेक को मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…स्वस्थ फेफड़ों (Lungs) के लिए करें ये 6 योगाभ्यास

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक की बाइक काफी तेज रफ्तार से आ रही थी, जैसे ही वह कटंगी बाईपास के पास पहुँचा तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उसकी बाइक तेज धमाके के साथ जा टकराई। घटना में अभिषेक चढ़ार बाइक सहित ट्रक के नीचे जा घुसा जिसे रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया।