Jabalpur News : भाजपा नेत्री सना खान मामले में पुलिस ने पति सहित अज्ञात साथियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Jabalpur News : 2 अगस्त को जबलपुर से लापता हुई भाजपा नेत्री सना खान का शव अभी तक पुलिस को नही मिला है। 12 अगस्त को एमपी और महाराष्ट्र पुलिस ने सना खान के पति को गिरफ्तार किया था। अमित ने पुलिस को बताया था कि अपने साथी राजेश सिंह के साथ मिलकर उसने डंडा मारकर सना की हत्या की थी और फिर शव को हिरन नदी में फेंक दिया था।

यह है मामला

अमित के बताए अनुसार पुलिस SDRF टीम के साथ चार दिनों से शव की तलाश में जुटी है, पर सफलता नही मिली। लिहाजा शव की तलाश अब बंद कर दी गई। नागपुर पुलिस ने सना खान मामले में अमित साहू और उनके कुछ अज्ञात साथियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दर्ज मामले में आरोप लगाया गया है कि अमित साहू और उसके नागपुर और जबलपुर के कुछ साथी सना खान पर दबाव डालकर उसे कुछ लोगों के पास भेज रहे थे। और फिर अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर संबंधित लोगों से पैसे वसूल रहे थे।

फोटो और वीडियो के आधार पर कई लोगों को ब्लैकमेल करने और उनसे भारी रकम वसूलने के आरोप में पुलिस ने अमित साहू और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ नागपुर और जबलपुर में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सना खान के अपहरण और हत्या के मामले में अमित साहू और उनके दो दोस्तों के खिलाफ नागपुर में पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News